Create

Rohit Sharma और Virat Kohli की तुलना पर दिग्गज गेंदबाज का बड़ा बयान, दोनों को लेकर कहीं अहम बातें 

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के दिग्गज टी20 गेंदबाज सुनील नारेन (Sunil Narine) ने भारत के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की और इन दोनों खेल के सबसे शानदार खिलाड़ियों में से एक बताया है। नारेन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज के स्क्वाड में जगह नहीं मिली है और वह मौजूदा समय में कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

मिस्ट्री स्पिनर ने भारत के दोनों दिग्गज बल्लेबाजों के खिलाफ आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी क्रिकेट खेली है। नारेन ने मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की खासतर पर तारीफ की और कहा कि रोहित जब रन नहीं भी बनाते, तब भी आउट ऑफ़ फॉर्म नहीं लगते हैं।

जर्नलिस्ट विमल कुमार के साथ खास इंटरव्यू में नारेन ने कहा,

रोहित एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उनकी क्षमता पर कोई शक नहीं है और मुझे लगता है कि एक बार जब वह रन बनाना शुरू कर देते हैं, तो वह देखने के लिए सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक होते हैं। वह हमेशा फॉर्म में रहते हैं, कभी भी आउट ऑफ फॉर्म नहीं दिखते कि वह रन बना रहे हैं या नहीं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं हमेशा देखना पसंद करता हूं। भारत के कप्तान के रूप में उन्हें काफी सफलता मिली है, उनका आईपीएल रिकॉर्ड स्पष्ट रूप से अच्छा है। उनका दिमाग शानदार है और वह गेम जीत रहे हैं।

वहीं वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने विराट कोहली के ख़राब दौर को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

यह खेल का एक हिस्सा है। उनके जैसे व्यक्ति के लिए जो बहुत लंबे समय से इतना अच्छा रहा है, ऐसा होना तय है। वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है इसलिए वह हमेशा बेहतर वापसी करने वाले हैं।

रोहित और विराट की तुलना पर सुनील नारेन ने दी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज से रोहित शर्मा और विराट कोहली की तुलना को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि दोनों ही बल्लेबाज अपने व्यक्तिगत गुणों में अच्छे हैं और अपने देश के प्यार के लिए गेम खेलते हैं। नारेन ने कहा,

लोगों को बात करने के लिए सिर्फ चीजें पसंद हैं। जब लोग अच्छा कर रहे होते हैं, तो वे हमेशा तुलना करने की कोशिश करते हैं कि कौन बेहतर है और कौन नहीं। हर कोई अपने तरीके से और अपने अधिकार में अच्छा है और वे किसी से आगे निकलने के बजाय गेम और अपने देश के प्यार के लिए खेलते हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...