Create

सुनील नारेन ने प्रमुख टी20 लीग में नई टीम के साथ किया करार

Nitesh
Oval Invincibles Men v Welsh Fire Men - The Hundred
Oval Invincibles Men v Welsh Fire Men - The Hundred

वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर सुनील नारेन (Sunil Narine) ने टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में सरे टीम के साथ करार किया है। क्लब ने बुधवार को इसका ऐलान किया। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में हिस्सा लेने के बाद सुनील नारेन सरे टीम को ज्वॉइन करेंगे और उनके लिए टी20 ब्लास्ट में खेलेंगे।

सुनील नारेन ने सरे टीम में शामिल होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "इस साल मुझे वाइटैलिटी ब्लास्ट में सरे के लिए खेलने का मौका मिलेगा और इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। ये दुनिया के उन चुनिंदा टूर्नामेंट्स में से एक है जिसमें मैंने अभी तक नहीं खेला है। मैं 2021 के द हंड्रेड सीजन में ओवल इनविसिबल टीम का हिस्सा था और उससे मुझे किया ओवल में खचाखच भरे दर्शकों के सामने खेलने का अनुभव मिला। मैं इस साल जितना हो सके लोगों को एंटरटेन करना चाहूंगा। उम्मीद करूंगा कि टीम ट्रॉफी के लिए कड़ी चुनौती पेश करे।"

सुनील नारेन हमारे लिए काफी जबरदस्त साबित हो सकते हैं - एलेक स्टीवर्ट

सरे के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट एलेक स्टीवर्ट ने भी सुनील नारेन की साइनिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हम काफी खुश हैं कि सुनील नारेन इस बार टी20 ब्लास्ट का हिस्सा होंगे। वो एक काफी अलग तरह के गेंदबाज हैं और बैटिंग ऑर्डर में भी कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। किसी भी टी20 टीम के लिए ये काफी अच्छी बात होती है। वो इस फॉर्मेट में एक मैच विनर खिलाड़ी हैं और उनके पास दुनिया भर की टी20 लीग्स और इंटरनेशनल क्रिकेट का काफी अनुभव है। ऐसे में वो हमारी टीम के लिए काफी जबरदस्त साबित हो सकते हैं।"

आपको बता दें कि सुनील नारेन इस महीने के आखिर से आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन से पहले उन्हें रिटेन किया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment