Create

सुरेश रैना और हरभजन सिंह डांस शो में नज़र आ सकते हैं

रैना और हरभजन अब डांस पिच पर दिख सकते हैं
रैना और हरभजन अब डांस पिच पर दिख सकते हैं
निरंजन

क्रिकेट की पिच पर संन्यास लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अब किसी नए फील्ड में आ सकते हैं। खबरों के अनुसार अब दोनों टीवी इंडस्ट्री का रुख कर सकते हैं। कलर्स टीवी पर आने वाले डांस शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लेने के लिए दोनों सितारों को अप्रोच करने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि पूरी चीजें शो से कुछ समय पहले ही सामने आ पाएंगी।

खबरों के अनुसार हरभजन सिंह और सुरेश रैना को झलक दिखला जा के दसवें सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। सब कुछ सही रहता है तो दोनों के फैन्स को ख़ुशी से झूमने का मौका मिल सकता है। ऐसा नहीं है कि क्रिकेटरों को पहली बार अप्रोच किया गया है। इससे पहले भी इस शो में कई क्रिकेटर हिस्सा ले चुके हैं। रैना और हरभजन के अलावा श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी अप्रोच करने की खबरें सामने आई हैं।

इससे पहले के संस्करणों में अजय जडेजा, मोहिंदर अमरनाथ, सनथ जयसूर्या, के श्रीकांत, श्रीसंत और इरफ़ान पठान जैसे खिलाड़ी नज़र आ चुके हैं। सब कुछ सही रहा तो भज्जी और सुरेश रैना भी इस शो में अपने कदमों को थिरकाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इस सीजन में मेकर्स कुछ क्रिकेटरों को लाने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में भज्जी और रैना को अप्रोच करने की खबरें सामने आई हैं। गौरतलब है कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह क्रिकेट से संन्यास के बाद कमेंट्री की दुनिया में देखे गए हैं। हरभजन सिंह को हाल ही में पंजाब से राज्यसभा भी भेजा गया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...