Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए नंबर 4 का बल्लेबाज बनने के लिए सुरेश रैना ने बताया खुद को दावेदार

ANALYST
न्यूज़
Published Sep 27, 2019
Sep 27, 2019 IST

सुरेश रैना पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं
सुरेश रैना पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं

भारतीय टीम से पिछले काफी समय से बाहर चल रहे मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम में दोबारा वापसी करने की उम्मीदों को नही छोड़ा है और विश्वास जताया है कि वो भारतीय टीम के छोटे प्रारूप में चर्चित बल्लेबाजी क्रम नंबर 4 पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी उठा सकते हैं। रैना ने भारत के लिए अपना आखिरी टी20 मैच जुलाई 2018 में खेला था, 2020 और 2021 में होने वाले लगातार दो टी20 विश्व कप को देखते हुए टीम में वापसी प्रयास कर रहें हैं।

रैना ने कहा, "मैं भारतीय टीम के लिए नंबर 4 का बल्लेबाज बन सकता हूं। मैंने पहले भी इस नंबर पर बल्लेबाजी की है और अच्छा प्रदर्शन भी किया है। लगातार दो टी20 विश्व कप को देखते हुए मैं आने वाले समय में टीम में मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें : ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए केएल राहुल, लोगों ने कहा- क्रिकेट पर ध्यान दो

पिछले काफी समय से भारत के लिए सीमित ओवरों में नंबर 4 का स्थान एक पहेली बना हुआ और इसके लिए कई बल्लेबाजों को आजमाया गया मगर किसी को भी लगातार खुद को साबित करने का मौका नहीं दिया गया। कुछ समय के लिए अम्बाती रायडू को इस स्थान पर खिलाया गया लेकिन इंग्लैंड में विश्व कप से ठीक पहले विजय शंकर को रायडू की जगह टीम में शामिल किया गया और उन्हें नंबर 4 का बल्लेबाज बताया गया। टूर्नामेंट के दौरान केएल राहुल से नंबर 4 पर बल्लेबाजी कराई गई और उसके बाद ऋषभ पंत को नंबर 4 पर कुछ मैचों में मौका दिया गया।

सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वनडे मैचों में 6000 से भी ज्यादा रन बनाये हैं और अंतर्राष्ट्रीय टी2 प्रारूप में 1600 से भी ज्यादा रन उनके नाम हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...