वो टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट होंगे...शिवम दुबे को लेकर सुरेश रैना ने की बड़ी भविष्यवाणी

शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)
शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - BCCI)

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपनी धुआंधार पारी से टीम इंडिया को मैच जिताने वाले शिवम दुबे (Shivam Dube) को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर शिवम दुबे ने आईपीएल में अच्छा खेल दिखाया तो फिर वो इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और यहां तक कि प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी हो सकते हैं।

शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 40 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 60 रन बनाए। वो आखिर तक नाबाद रहे और टीम इंडिया को जीत दिलाकर ही लौटे। शिवम दुबे को उनकी इस बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

शिवम दुबे के लिए आईपीएल काफी अहम होगा - सुरेश रैना

कलर्स सिनेप्लेक्स पर बातचीत के दौरान सुरेश रैना ने शिवम दुबे को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

शिवम दुबे के ऊपर इस आईपीएल में सबकी निगाहें होंगी कि एम एस धोनी किस तरह से उनका प्रयोग करते हैं। अगर आईपीएल के दो महीने में वो बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो फिर टी20 वर्ल्ड कप में अगर वो प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने जाएं तो फिर हैरान मत होना। शिवम दुबे की खास बात ये है कि वो चौथे से लेकर सातवें नंबर तक कहीं भी बैटिंग कर सकते हैं। इसके अलावा जब मैच कैरेबियन और अमेरिकन धरती पर खेले जाएंगे तो उनकी स्लोवर वन काफी कारगर साबित हो सकती है।

आपको बता दें कि आईपीएल में पिछले कुछ सीजन से शिवम दुबे एम एस धोनी की कप्तानी में सीएसके के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इसी वजह से इंडियन टीम में भी जगह मिली। शिवम दुबे के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स में खेलते हुए उन्होंने एम एस धोनी से काफी कुछ सीखा है कि मैच को कैसे फिनिश किया जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment