'मैं शाहिद अफरीदी नहीं हूं जो रिटायरमेंट से वापस आ जाउंगा'...सुरेश रैना ने वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
सुरेश रैना ने कहा कि अब वो वापसी नहीं करेंगे

बाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पिछले साल आईपीएल (IPL) से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि इस वक्त वो लेजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं और वहां पर दमदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए जब उनसे रिटायरमेंट से वापस आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शाहिद अफरीदी का उदाहरण देते हुए इससे इंकार कर दिया।

सुरेश रैना ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। हालांकि इसके बाद 2021 तक वो आईपीएल में खेलते रहे लेकिन 2022 में वो टीम का हिस्सा नहीं थे और कमेंट्री कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया। सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक थे और इसी वजह से उन्हें मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता था।

अपने संन्यास के बाद भी रैना इस वक्त लेजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच में बेहतरीन पारी खेली। सुरेश रैना ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली और टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 3 छक्के लगाए।

सुरेश रैना ने रिटायरमेंट से वापसी को लेकर दिया मजेदार जवाब

इस पारी के बाद एक पत्रकार ने रैना से पूछा कि वो इतना अच्छा खेल रहे हैं तो क्या आईपीएल में वापसी करेंगे। इस पर रैना ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को ट्रोल कर दिया। रैना ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा,

मैं सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं हूं और मैं रिटायरमेंट ले चुका हूं।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने अपने रिटायरमेंट से वापसी की थी और यही वजह है कि रैना ने उनका उदाहरण दिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now