सुरेश रैना ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा जबरदस्त कैच, वीडियो हुआ वायरल 

Ankit
रैना ने डंक का शानदार कैच पकड़ा
रैना ने डंक का शानदार कैच पकड़ा

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी जबरदस्त फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। वह इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) में इंडिया लीजेंड्स की टीम से हिस्सा ले रहे हैं। बीते बुधवार को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में रैना ने अद्भुत कैच पकड़ा है, जो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के 16वें ओवर में अभिमन्यु मिथुन गेंदबाजी के लिए आए। उनके ओवर की आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के बेन डंक ने पॉइंट की ओर शॉट लगाया, जिस पर रैना ने अपनी बायीं तरफ कूदते हुए शानदार कैच लपक लिया। कैच को सफलतापूर्वक पकड़ने के बाद रैना कुछ असहज भी महूसस करते हुए नजर आए। हालांकि, वह आखिर में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ कैच का जश्न मनाते हुए दिखे।

रैना का कैच इसीलिए भी अहम था क्योंकि उन्होंने धाकड़ बल्लेबाजी कर रहे बेन डंक को पवेलियन की राह दिखाई थी। बता दें डंक ने महज 26 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए थे।

यह कैच इतना अविश्वसनीय था कि मैच की कमेंट्री कर रहे सुनील तनेजा ने रैना को फील्डिंग का भगवान कह डाला। उन्होंने रैना के कैच लेने पर अपनी कमेंट्री में कहा, 'क्या बात है सुरेश रैना, ये हैं फील्डिंग के प्रभु।'

बारिश के कारण रोका गया पहला सेमीफाइनल

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में बारिश का खलल लगातार जारी है। बीते बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में भी बारिश का व्यवधान देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले सेमीफाइनल में 17 ओवरों की समाप्ति के बाद पांच विकेट खोकर 136 रन बना लिए हैं। इसके बाद बारिश के चलते आगे का खेल संभव नहीं हो सका। आगे का खेल गुरुवार (29 सितंबर) को दिन में 3:30 बजे से खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment