सुरेश रैना और क्रिस गेल समेत तमाम दिग्गज World Masters League T20 में बिखेरेंगे अपना जलवा, टूर्नामेंट में 19 मैचों का होगा आयोजन

सुरेश रैना भी एक्शन में नजर आएंगे
सुरेश रैना भी एक्शन में नजर आएंगे

Suresh Raina and Chris Gayle set to play in World Masters League T20: टी20 क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता के कारण इससे जुड़े नए-नए टूर्नामेंट का ऐलान हो रहा है और इस कड़ी में वर्ल्‍ड मास्‍टर्स लीग टी20 का नाम भी शामिल हो गया है। इस टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य क्रिकेट लेजेंड्स को सम्मानित करना है, जिन्होंने अपने करियर के दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी खास पहचान बनाई। इस लीग में छह टीमों को जगह मिलेगी और उनके बीच कुल 19 मैच खेले जायेंगे।

वर्ल्ड मास्टर लीग टी20 में सुरेश रैना, क्रिस गेल, केविन ओ'ब्रायन, शाहिद अफरीदी, थिसारा परेरा, ड्वेन स्मिथ, पीटर ट्रेगो, मखाया नटिनी और कई अन्य लोकप्रिय खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। भारत, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और अन्य देशों के खिलाड़ियों के साथ, टूर्नामेंट कौशल, रणनीति और मनोरंजन के अपने असाधारण मिश्रण के साथ दुनिया भर के प्रशंसकों को रोमांचित करने का वादा करता है।

सुरेश रैना और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के साथ कुछ अन्य भारतीय खिलाड़ी भी इसका हिस्सा बनेंगे, जिसमें पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ, सुदीप त्यागी, शादाब जकाती और अन्य शामिल हैं, जो इस आयोजन के आकर्षण को बढ़ाते हैं। लीग का पूरा कार्यक्रम और वेन्यू की जानकारी कुछ समय बाद आयोजकों द्वारा घोषित की जाएगी, जिससे फैंस का रोमांच और बढ़ सकता है।

इस लीग के आयोजनों ने एक बयान जारी कर कहा, "टी 20 क्रिकेट में, हमारा लक्ष्य कौशल, रणनीति और मनोरंजन के असाधारण मिश्रण के साथ खेल को फिर से परिभाषित करना है। हमारी यात्रा क्रिकेट के दिग्गजों की समृद्ध विरासत को बनाए रखने की प्रतिबद्धता से प्रेरित है। वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी20 सिर्फ एक टूर्नामेंट नहीं है; यह खेल की स्थायी भावना और उन दिग्गजों के लिए एक ट्रिब्यूट है जिन्होंने क्रिकेट इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है।"

भारतीय टीम के लिए खेल चुके खिलाड़ियों के साथ घरेलू क्रिकेट के कुछ पूर्व खिलाड़ी भी इसका हिस्सा होंगे और उन्होंने अपना नाम ड्राफ्ट में दर्ज करवाया है। जेसल करिया, बिपुल शर्मा, अमितोज सिंह, अनुरीत सिंह, अभिमन्यु मिथुन, ईश्वर चौधरी और रॉबिन बिस्ट ने वर्ल्ड मास्टर्स लीग टी20 ड्राफ्ट के लिए साइन अप किया है।

सभी प्रतिष्ठित खिलाड़ी मैदान पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए जमकर तैयारी करते हैं, ऐसे में फैंस को जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now