इंस्टाग्राम पर हुए 22 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की ख़ुशी में सुरेश रैना ने फैंस के लिए किया खास पोस्ट

Neeraj
इंस्टाग्राम पर सुरेश रैना के 22 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए
इंस्टाग्राम पर सुरेश रैना के 22 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। रैना अपने द्वारा की जाने वाली हर गतिविधि के बारे में सोशल मीडिया के जरिये फैंस को इसकी जानकारी देते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर इस पूर्व स्टार बल्लेबाज के चाहने वालों की संख्या 22 मिलियन हो चुकी है। इस खास उपलब्धि को हासिल करने पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने सभी फॉलोअर्स का आभार जताया है। उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए खास सन्देश भी लिखा है।

बता दें कि रैना भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आज रैना के इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए। इस खास मौके पर रैना ने अपने फैंस को शुक्रिया कहने के लिए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की। तस्वीर में रैना सेक्सोफोन बजाते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें एक प्यारा सा सन्देश भी लिखा,

मेरे परिवार और शुभचिंतकों के लिए, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमने इसे 22 मिलियन कर दिया है। निरंतर प्यार और समर्थन के लिए हमेशा आभारी, आपका प्रोत्साहन मुझे हर दिन बढ़ने में मदद करता है।

गौरतलब है कि मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना करीब दो वर्ष पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसी वर्ष उन्होंने सभी तरह के घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास की घोषणा करते हुए सबको चौंका दिया था। इसके बावजूद उनके चाहने वालों की संख्या में लगातार इजाफा होता चला आ रहा है।

अबू धाबी टी10 लीग में खेलते नजर आये थे रैना

हाल में संपन्न हुए अबू धाबी टी10 लीग में रैना डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम की ओर से खेलते हुए नजर आये थे जिसमें उनकी टीम ने ट्रॉफी जीती। टूर्नामेंट में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 35 रन बनाये थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment