IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई को सोशल मीडिया पर नहीं किया अनफॉलो

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना को लेकर उनके फैन्स हर दिन कोई न कोई खबर बनाते रहते हैं। इस बार यह खबर आमने आई थी कि सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सोशल मीडिया पर फॉलो करने बंद कर दिया है। सुरेश रैना द्वारा इस आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला लेने के बाद सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ चलता रहता है। हालांकि ये सब बातें महज अफवाह निकलीं।

चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ लम्बे समय से जुड़े रहने वाले सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स को कहीं भी अनफॉलो नहीं किया है। सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकरिक ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहे हैं। इसके अलावा वह चेन्नई के इन्स्टाग्राम हैंडल को भी फॉलो करते हैं। अनफ़ॉलो करने की बातें महज अफवाहें निकली हैं।

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

सुरेश रैना इस साल नहीं खेल रहे

सुरेश रैना ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए इस साल आईपीएल में नहीं खेलने का निर्णय लिया था। वह दुबई जाने के बाद वापस भारत लौट आए थे। सुरेश रैना के इस कदम के बाद फैन्स ने उनकी वापसी की मांग की थी। सुरेश रैना को वापस टीम में शामिल करने के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने मना कर दिया था। सीएसके ने कहा कि नहीं खेलने का फैसला उनका था और इस फैसले का हम सम्मान करते हैं।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

हालांकि सुरेश रैना ने पारिवारिक कारणों से इस बार नहीं खेलने की बात कही है। उनकी कमी भी टीम में साफ़ तौर पर दिखाई देती है। चेन्नई की टीम ने पिछले तीन मैचों में दो बार हार का सामना किया है। सुरेश रैना टीम के लिए नम्बर तीन पर बल्लेबाजी करते थे और उनकी जगह भरना चेन्नई के लिए आसान काम नहीं है।

आजकल सुरेश रैना को जम्मू और कश्मीर की हसीन वादियों में देखा जा सकता है। वह क्रिकेट को वहां बढ़ावा देने के लिए काम कर रहे हैं। सुरेश रैना के फैन्स आईपीएल में उन्हें काफी मिस करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now