कोरोना वायरस के कारण सुरेश रैना ने घर पर ही किया ये काम, हो रही तारीफ

सुरेश रैना
सुरेश रैना

कोरोनावायरस का क्रिकेट पर काफी असर हो रहा है। जहां एक तरफ आइपीएल अब 15 अप्रैल से होगा। वहीं, कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर खाली समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना भी घर के अंदर ही अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहे हैं।

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वो घर के अंदर ही अपनी फिटनेस का ख्याल रख कहे हैं। वह घर पर सूर्य नमस्कार कर रहे हैं। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: IPL Special - आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होने लिखा है कि घर के अंदर रहना और अपने पसंदीदा काम करना इतना भी बुरा नहीं है। इसके साथ उन्होंने हैशटैग सोशल डिस्टैंसिंग लिखा है।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने घर पर रहने की और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू पालन करने की अपील की है। इसके लिए कई सेलिब्रिटीड जागरुकता फैला रहे हैं। क्रिकेटर्स भी इसमें पीछे नहीं है। वो भी लगातार वीडियो शेयर कर लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुरेश रैना ने भी ये वीडियो शेयर किया है।

बता दें, कोरोनावायरस के लिए केवल रैना का ही वीडियो वायरल नहीं हुआ है. बल्कि इसके पहले रैना, पांड्या, कोहली, कपिल देव का भी वीडियो वायरल हो चुका है। सभी खेलों को या तो स्थगित कर दिया गया है या खतरनाक COVID-19 (कोरोनावायरस) के प्रकोप के कारण बंद कर दिया गया है, जिसने दुनिया भर में अपने जाल फैलाए हैं। कोरोना के कारण अब तक पूरी दुनिया में हजारों मौतें हो चुकी हैं। सबसे ज्यादा प्रभावित चीन और इटली हुए हैं। वहीं भारत में भी इसका काफी असर देखने को मिला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now