Create

सुरेश रैना ने रॉबिन उथप्पा को किया विश, फैंस हुए इमोशनल

Nitesh
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आईपीएल (IPL) से पहले अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। सूरत में सीएसके का कैंप लगा हुआ है और उथप्पा भी इस कैंप का हिस्सा हैं। सभी खिलाड़ियों के साथ वो भी ट्रेनिंग कर रहे हैं।

बुधवार को रॉबिन उथप्पा ने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो रिट्वीट किया। इसे चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में उथप्पा स्पिनर्स के खिलाफ लंबे-लंबे छक्के लगाने की प्रैक्टिस कर रहे थे।

उथप्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा को वो आईपीएल 2022 के लिए वॉर्म-अप कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर सुरेश रैना ने भी प्रतिक्रिया दी और उथप्पा को अपनी शुभकामनाएं दी।

उथप्पा ने भी रैना को धन्यवाद कहा।

@ImRaina Thanks brother 🤗♥️🙏🏾

वहीं रैना के इस ट्वीट को देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए और कहा कि हम आपको आईपीएल में मिस करेंगे।

@ImRaina @robbieuthappa Raina brother apko csk se bahar dekhkar bhut dukh hota hai bina aapke ham to csk ko support bhi nahi kar paunga jabki mai msd ka bhut bada vala fan hu
@ImRaina @robbieuthappa Man you are making us emotional 💔😭

सुरेश रैना को आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था

आपको बता दें कि मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। सुरेश रैना ने 2008 से लेकर 2019 तक सभी सीजन में 350 से अधिक रन बनाए हैं। यदि उनके आईपीएल करियर की बात की जाए तो बाएं हाथ के बल्लेबाज 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 की स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 39 अर्धशतक और एक शतक भी जड़ा है। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 36.32 की स्ट्राइक रेट से 25 विकेट भी चटकाए हैं और 7.38 की इकॉनमी से रन खर्च किये।

रैना का प्रदर्शन भले ही पिछले कुछ समय से आईपीएल में पहले जैसा ना रहा हो लेकिन बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने खुद को आईपीएल के दिग्गज बल्लेबाजों के रूप में साबित किया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment