Create

बल्लेबाजी करते हुए नजर आए सुरेश रैना, वीडियो किया पोस्ट 

सुरेश रैना ने कई आकर्षक शॉट खेले
सुरेश रैना ने कई आकर्षक शॉट खेले
Ankit

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) अब लगातार अभ्यास करते हुए देखे जा रहे हैं। वह मैदान पर खूब पसीना बहाते हुए नजर आते हैं। हालांकि, वह किस टूर्नामेंट या लीग की तैयारियों के लिए अभ्यास कर रहे हैं, अब तक ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस बीच रैना ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शानदार शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं।

रैना ने बीते बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह गाजियाबाद के आरपीएल क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में रैना किट बैग को कंधे में लादकर लेकर जाते हैं और फिर बल्लेबाजी के लिए पैड और जरूरी सामान पहनते हैं। इसके बाद वह बल्लेबाजी में बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं। बल्लेबाजी के अलावा रैना फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि रैना दौड़ रहे हैं और मैदान पर एक्सरसाइज कर रहे हैं। मैदान पर डटकर पसीना बहा रहे और वह अब काफी फिट नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही रैना को चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने हुए अभ्यास करते हुए देखा गया था। गौरतलब हो कि रैना ने चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अधिकांश मैच खेले हैं। हालाँकि, उन्हें 2022 सीजन के लिए किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदा गया था। टीम का हिस्सा नहीं होने के बावजूद चेन्नई की जर्सी में अभ्यास करते हुए रैना को सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिली थी। बता दें दो करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले रैना आईपीएल 2022 की नीलामी में अनसोल्ड रहे थे।

अनसोल्ड रहने के बाद रैना पिछले आईपीएल सीजन में कॉमेंट्री करते हुए नजर आए थे। वह आईपीएल में आखिरी बार 2021 में खेलते हुए दिखे थे। उस सीजन में चेन्नई ने उन्हें 12 मैचों में मौका दिया, जिसमें वह सिर्फ 160 रन बना सके थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...