Create
Notifications

'महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल का ख़िताब जीतने की उम्मीद है'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने महेंद्र सिंह धोनी और टीम के लिए एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी में जीत हासिल करने की इच्छा जताई है। कोरोना मामलों के कारण आईपीएल को 4 मई के दिन स्थगित कर दिया गया था। अब टूर्नामेंट का दूसरा चरण सितम्बर में यूएई में आयोजित किया जाएगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में सुरेश रैना ने कहा "उम्मीद है कि जब हम दुबई जाएंगे तो हमारे पास एक कैंप होगा और हम इसे फिर से उनके (धोनी के) लिए जीत सकते हैं। मुझे लगता है कि हम इस साल जिस तरह से खेल रहे थे, हमें उनकी कप्तानी से कुछ अतिरिक्त आत्मविश्वास आ रहा था और हम एक-दूसरे की सफलता का आनन्द ले रहे थे।"
रैना ने आगे कहा "वह सभी खिलाड़ियों को स्वतंत्रता दे रहे थे और मोईन अली, सैम करेन, ड्वेन ब्रावो और रुतुराज को टीम में रखते हुए हमारे पास गति थी। उम्मीद है कि हम एमएस के लिए इस साल फिर से ऐसा कर (ट्रॉफी जीत) सकते हैं।"

उल्लेखनीय है कि आईपीएल 2021 के रुकने के समय चेन्नई सुपरकिंग्स को सात मैचों में से पांच जीत मिली और तालिका में टीम दूसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम तालिका में पहले स्थान पर है जिसके 12 अंक है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल का ख़िताब तीन बार जीता है। महेंद्र सिंह धोनी तीनों पर टीम के कप्तान थे। आईपीएल की सबसे सफल टीमों की बात करें, तो उसमें चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम जरुर आता है। सुरेश रैना भी धोनी के साथ इस टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। दोनों के टीम में होने से टीम का खेल अलग स्तर का होता है।

इस बार भी चेन्नई की टीम से फैन्स को खासी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि दूसरे चरण में चेन्नई का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now