सुरेश रैना ने IPL में अपनी वापसी और ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल (IPL) में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने निजी कारणों से पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था। हालांकि इस सीजन वापसी करते हुए उन्होंने पहले ही मुकाबले में बेहतरीन अर्धशतक जड़ दिया। रैना ने अपने इस परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि टीम के लिए वापसी करते हुए रन बनाकर काफी अच्छा लग रहा है।

सुरेश रैना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मैच में 36 गेंद पर 54 रन बनाए। उन्होंने मिडिल ऑर्डर में आकर पारी को संभाला और टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। सीएसके की पारी के बाद उन्होंने कहा,

सीएसके के लिए वापसी करके और रन बनाकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारी शुरुआत अच्छी थी और बेहतरीन पार्टनरशिप हुई। मैं केवल पॉजिटिव तरीके से बैटिंग करने की कोशिश कर रहा था। भगवान काफी दयालू हैं। मैं अच्छी तरह से अपनी तैयारी कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद एम एस धोनी पर हुई बड़ी कार्रवाई, बड़ी वजह आई सामने

सुरेश रैना ने सैम करन और रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की

सुरेश रैना ने सीएसके के फिनिशर्स सैम करन और रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की, जिन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारियों के दम पर टीम को 188 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। रैना ने कहा,

सैम करन और जडेजा ने काफी अच्छी तरह से पारी का समापन किया। अमित मिश्रा समेत सभी गेंदबाज दिल्ली की टीम में काफी अच्छे थे, इसलिए स्ट्राइक रोटेट करने की जरुरत थी। मोईन अली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके मुझे सेटल होने का मौका दिया।

आपको बता दें कि सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए चेन्नई ने 7 विकेट पर 188 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दिल्ली की टीम ने 19वें ओवर में 3 विकेट पर 190 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत की टीम के खिलाफ मिली हार के बाद एम एस धोनी ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now