Create

"IPL में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी साउथ अफ्रीका सीरीज में क्या करते हैं, ये काफी अहम होगा" - सुरेश रैना का बयान 

Nitesh
दिनेश कार्तिक, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह के ऊपर होंगी निगाहें
दिनेश कार्तिक, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह के ऊपर होंगी निगाहें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज को काफी अहम बताया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2022 (IPL) में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले प्लेयर इस सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं ये काफी मायने रखता है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला नौ जून को दिल्ली में खेला जाएगा। सीरीज के अन्य चार मुकाबले कटक, विशाखापट्टनम, राजकोट और बेंगलुरु में खेले जाने हैं। भारत ने इस सीरीज के लिए अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया है। इस सीरीज में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें ब्रेक दिया गया है।

इंडियन टीम में उन प्लेयर्स को ज्यादा मौका दिया गया है जिनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा था। उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ियों को जगह मिली है।

कई सारे खिलाड़ियों के ऊपर इस सीरीज में निगाहें होंगी - सुरेश रैना

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुरेश रैना से पूछा गया कि वर्ल्ड कप के लिहाज से साउथ अफ्रीका की ये सीरीज कितनी अहम है। तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "ये सीरीज काफी अहम है, क्योंकि देखने वाली बात होगी कि जिन खिलाड़ियों ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था वो यहां पर कैसा प्रदर्शन करते हैं। अगर आपको इंडिया के लिए खेलना है तो फिर मांइडसेट काफी जरूरी चीज है।"

सुरेश रैना ने कहा "कई सारी चीजें देखने लायक होंगी। उमरान मलिक की गेंदबाजी, अर्शदीप सिंह और केएल राहुल की कप्तानी के ऊपर भी निगाहें होंगी। उन्होंने कप्तान के तौर पर काफी प्रभावित किया लेकिन अब इंडियन टीम की बारी है। मेरा ये मानना है कि वो काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment