गली क्रिकेट खेलते दिखाई दिए सुरेश रैना, शेयर किया वीडियो 

Neeraj
सुरेश रैना अपने युवा फैंस के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये
सुरेश रैना अपने युवा फैंस के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) की गिनती अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान विश्व के सबसे घातक बल्लेबाजों में होती थी। रैना का करियर भी बेहद शानदार रहा है। दुनिया के बाकी बड़े दिग्गज खिलाड़ियों की तरह रैना भी अपने शुरुआती दिनों में खाली मैदानों और गलियों में अपने दोस्तों संग क्रिकेट की प्रैक्टिस किया करते थे। उसी का नतीजा है कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपनी मेहनत के दम पर भारत की राष्ट्रीय टीम की ओर से खेल पाने में सफल हो पाया।

इस बीच रैना को फिर से अपने युवा फैंस के साथ खाली मैदान पर क्रिकेट खेलने का मौका मिला जिसे उन्होंने मिस नहीं किया। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया हैं जिसमें वो कुछ लड़कों के साथ देशी अंदाज़ में क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि रैना को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए काफी समय हो गया है। लेकिन बाएं हाथ का ये खिलाड़ी अब भी कई टूर्नामेंट में खेलता हुआ दिखाई देता है। अपने द्वारा की गई गतिविधियों की जानकरी रैना सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को देना नहीं भूलते हैं। आज सुबह उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कुछ युवा लड़कों के साथ खाली मैदान पर क्रिकेट खेलने का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

रैना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

जहाँ ये सब शुरू हुआ। गली क्रिकेट।

इस वीडियो में रैना रबड़ की गेंद से खेलते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कुछ शानदार शॉट भी खेले। उनके साथ खेल रहे लड़कों ने भी इस खास मौके का पूरा लुत्फ़ उठाया। सोशल मीडिया पर रैना के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अबू धाबी टी10 लीग में उनकी टीम ने जीता ख़िताब

गौरतलब है कि सुरेश रैना हाल ही में अबू धाबी टी10 लीग का हिस्सा बने थे। टूर्नामेंट में बाएं हाथ का ये बल्लेबाज डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम की तरफ से खेला था। व्यक्तिगत तौर पर रैना ज्यादा सफल नहीं रहे थे लेकिन उनकी टीम ने खिताबी जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar