Create

रोड सेफ्टी सीरीज की तैयारियों के बीच सुरेश रैना ने पोस्ट किया वीडियो, ब्रायन लारा ने किया मजेदार कमेंट 

रैना ने प्रैक्टिस करते हुए वीडियो पोस्ट किया
रैना ने प्रैक्टिस करते हुए वीडियो पोस्ट किया
reaction-emoji
Ankit

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अब वह 10 सितंबर से शुरू होने वाली रोड सेफ्टी लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। इस लीग की तैयारी के लिए रैना ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया है। उन्होंने अपनी नेट्स पर बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया, जिस पर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने मजेदार कमेंट किया है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना इस लीग में इंडिया लीजेंड्स की टीम से खेलते दिखेंगे, जिसकी कप्तानी सचिन तेंदुलकर करेंगे। पहला मैच कानुपर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है, जहां पर भारतीय खिलाड़ी पहले ही पहुंच चुके हैं। रैना ने ग्रीनपार्क स्टेडियम में नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी की। इसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऑल सेट फॉर रोड सेफ्टी लीग।' उनके इस पोस्ट पर लारा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज हमारे खिलाफ आराम से खेलना।'

पोस्ट की गई वीडियो में रैना के साथ युवराज सिंह भी नजर आए। वहीं रैना बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग की प्रैक्टिस भी करते हुए दिखे। गौरतलब हो कि रैना को क्रिकेट जगत में चुस्त फील्डर्स की श्रेणी में रखा जाता रहा है।

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में इंडिया लीजेंड्स अपने अभियान की शुरुआत 10 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ करेगा। इंडिया लीजेंड्स की टीम में सचिन और रैना के अलावा युवराज सिंह, इरफान पठान और हरभजन सिंह जैसे स्टार खिलाड़ी मौजूद है।

इंडिया लीजेंड्स का स्क्वाड :

सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, सुरेश रैना, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत सिंह गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा।

रोड सेफ्टी के दूसरे संस्करण की बात करें तो टूर्नामेंट में आठ अलग-अलग देशों की कुल आठ टीमें 23 मैचों में एक-दूसरे से भिड़ेंगी, जिसका फाइनल 1 अक्टूबर को खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...