Create

सुरेश रैना ने गुरु रंधावा के जन्मदिन पर किया खास पोस्ट, खुद गाना गाते हुए भी आये नजर

सुरेश रैना ने गुरु रंधावा को खास तरीके से जन्मदिन विश किया
सुरेश रैना ने गुरु रंधावा को खास तरीके से जन्मदिन विश किया
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) और मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों पहले भी एक साथ देखे जाते रहे हैं। आज रंधावा 31 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर रैना ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की हैं और शुभकामनाएं दी हैं।

रैना द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में रंधावा 'मेहंदी वाले हाथ' गाना गा रहे हैं और उनके साथ-साथ रैना भी गुनगुना रहे हैं। इस प्यारी वीडियो के साथ रैना ने कैप्शन में लिखा है 'हैप्पी बर्थडे गुरु रंधावा, आपको ढेर सारा प्यार और खुशी भाई। आपके अच्छे स्वास्थ्य और ढेर सारी सफलता की कामना करता हूँ। आपका शानदार दिन हो।'

रैना की इस पोस्ट पर बर्थडे बॉय गुरु रंधावा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रैना को इस पोस्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

शानदार रहा है रैना का अंतरराष्ट्रीय करियर

रैना ने भारत की ओर से 226 वनडे में 5,615 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने पांच शतक और 36 अर्धशतक भी लगाए हैं। रैना ने 18 टेस्ट में 768 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 78 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था, जिसमें 29.18 की औसत से 1,605 रन बनाए थे।

रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ 2008 में अपना पहला वनडे शतक लगाया था। वहीं 2010 में खेले गए टी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने अपना इकलौता टी-20 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया था। उसी साल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट पदार्पण करते हुए रैना ने शतक लगाया था और तीनो प्रारूपों में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बने थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...