Create

एम एस धोनी के भारतीय टीम का मेंटर बनने को लेकर सुरेश रैना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सुरेश रैना और एम एस धोनी इस वक्त आईपीएल के लिए दुबई में हैं
सुरेश रैना और एम एस धोनी इस वक्त आईपीएल के लिए दुबई में हैं
सावन गुप्ता

जब से एम एस धोनी (MS Dhoni) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के मेंटर नियुक्त किए गए हैं तब से काफी प्रतिक्रिया इस फैसले को लेकर देखने को मिल रही है। कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी राय इसको लेकर दी है। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में एम एस धोनी के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एम एस धोनी के मेंटर बनने पर खुशी जताई है।

सुरेश रैना ने ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया और कहा कि धोनी को मेंटर बनाया जाना एक शानदार फैसला है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं। चुनी गई टीम काफी संतुलित लग रही है। अश्विन को दोबारा टीम में देखकर काफी अच्छा लग रहा है। बीसीसीआई ने एम एस धोनी को मेंटर बनाकर काफी बेहतरीन फैसला लिया है।

एम एस धोनी को लेकर सुरेश रैना का ट्वीट

आपको बता दें कि बुधवार को जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो एक खबर काफी बड़ी बन गई और वो खबर थी एम एस धोनी का मेंटर बनना। टी20 वर्ल्ड कप के लिए एम एस धोनी को भारतीय टीम का मेंटर नियुक्त किया गया है। ये देखकर हर कोई हैरान था तो साथ में खुश भी था। फैंस धोनी को मेंटर चुने जाने से काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है और इसमें कई चौंकाने वाले फैसले लिए गए हैं। कई नए खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है तो कई पुराने खिलाड़ी बाहर कर दिए गए हैं। रविचंद्रन अश्विन की 4 साल बाद लिमिटेड ओवर्स टीम में वापसी हुई है। वहीं युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे। इसके छह दिन बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले के साथ मुख्य इवेंट का आगाज हो जाएगा। भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा। यह मैच 24 अक्टूबर को होना है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...