Create

सुरेश रैना ने उन तीन टीमों के नाम बताए जो टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती हैं

England v India - 2nd Vitality International T20
England v India - 2nd Vitality International T20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और हाल ही में आईपीएल (IPL) का खिताब जीतने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को किन तीन टीमों से बड़ा खतरा हो सकता है। इन तीन टीमों के नाम काफी चौंकाने वाले हैं।

सुरेश रैना ने पहली टीम के तौर पर वेस्टइंडीज का नाम लिया जो डिफेंडिंग चैंपियन हैं। वेस्टइंडीज ने 2016 के टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को हराया था। आज तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

वेस्टइंडीज की टीम बड़ा खतरा साबित हो सकती है क्योंकि वो आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं। उन्हें रोकने के लिए भारत को खासकर पावरप्ले में विकेट चटकाने होंगे। वेस्टइंडीज के 1 से लेकर 10 तक के खिलाड़ी छक्के लगा सकते हैं।

श्रीलंका और अफगानिस्तान भी बड़ा खतरा साबित हो सकती हैं - सुरेश रैना

सुरेश रैना ने इसके अलावा श्रीलंका और अफगानिस्तान को भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा बताया। श्रीलंका ने भारत को टी20 सीरीज में हराया था। वहीं अफगानिस्तान के स्पिनर्स कमाल कर सकते हैं। रैना ने आगे कहा,

श्रीलंका और अफगानिस्तान जैसी टीमों के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है लेकिन ये काफी खतरनाक साबित हो सकती हैं। श्रीलंका की टीम इस साल भारत को टी20 सीरीज में हरा चुकी है और उनकी नई टीम को हमने ज्यादा देखा भी नहीं है। इसलिए श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें खतरा होंगी क्योंकि उनके स्पिनर्स को यूएई की पिचों पर मदद मिलेगी। भारतीय टीम को एक समय पर एक ही मैच पर ध्यान देना होगा। हमें काफी पॉजिटिव तरीके से खेलना होगा।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को मैच के साथ ही भारतीय टीम का अभियान शुरू हो जाएगा। टीम इंडिया काफी बेहतर फॉर्म में नजर आ रही है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...