Create
Notifications
Advertisement

जोंटी रोड्स के ट्वीट का जवाब देकर सुरेश रैना ने दी अपनी रिकवरी की जानकारी

  • कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच में हुए थे चोटिल
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

चेन्नई सुपर किंग्स में पहले सीज़न से खेल रहे सुरेश रैना इन दिनों चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। इसी के चलते वो मोहाली में पंजाब के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सके थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरेश रैना की पिंडली में चोट है, जिसके कारण डॉक्टरों ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। सुरेश रैना ने अपनी चोट से उबरने की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जिसके बाद सुरेश रैना के प्रशंसकों ने उनके लिए जल्द ठीक होने की इच्छा जताई है।


सुरेश रैना की चोट पर दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर जोंटी रोड्स ने भी ट्वीट किया। जॉन्टी रोड्स ने ट्वीट कर सुरेश रैना के चोट से उबरने की जानकारी ली और जल्दी मैदान में दिखने की कामना की। जोंटी ने लिखा- उम्मीद करता हूं कि आपकी चोट में कुछ सुधार हुआ होगा भाई। आपको फील्ड पर देखने के लिए बेताब हूं।


 

जॉन्टी रोड्स के इस ट्वीट पर सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए जवाब किया। सुरेश रैना का ये ट्वीट उनके फैंस का दिल जीत रहा है। दरअसल रैना ने रोड्स के ट्वीट के जवाब में लिखा- ' हां भाई अब कुछ बेहतर महसूस कर रहा हूं। शायद आज प्रैक्टिस कर पाऊं। अपको भी आईपीएल में काफी मिस करता हूं।'  



बता दें कि सुरेश रैना को ये चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले दूसरे मुकाबले के दौरान लगी। इस मैच में बैटिंग के दौरान उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। जिसके कारण उन्हें दो मैचों से बाहर रहने की सलाह दी गई है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अंतिम एकादश से बाहर रहे सुरेश रैना के लिए ये पहला मौका था जब वो चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मैदान में ना उतरे हों। पहले सीज़न से अब तक सुरेश रैना 163 मैच खेल चुके हैं जिसमें से 134 मैच उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले हैं। पिछले दो सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स के निलंबन के दौरान उन्होंने गुजरात लायंस के लिए 29 मैच खेले।  

Published 19 Apr 2018, 06:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit