Create
Notifications

सुरेश रैना के संन्यास पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

सुरेश रैना
सुरेश रैना
Naveen Sharma

सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए तीनों प्रारूप में खेला लेकिन दो प्रारूप में खासे सफल रहे। महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने वाले सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह किया। चेन्नई सुपरकिंग्स में भी दोनों एक साथ खेलते हैं। हालांकि फैन्स को सुरेश रैना के इस निर्णय ने निराश जरुर किया है। सुरेश रैना ने पंद्रह साल तक भारतीय टीम के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला और कई यादगार पारियां खेली। 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे सुरेश रैना ने डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ा था।

इस तरह अचानक संन्यास लेने के बाद ट्विटर पर क्रिकेट जगत की तरफ से कई बड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है। आपको भी उनसे रूबरू कराते हैं।

(टॉप करियर के लिए बधाई हो भावेश, आगे के लिए आपको शुभकामनाएँ)

(शानदार करियर के लिए बधाई सुरेश रैना, आपके योगदान पर गर्व है, आपके जीवन की दूसरी पारी के लिए बेस्ट होने की कामना करता हूँ)

(रैना ने भी इस दिन को चुना, हैरानी हुई है, सभी अच्छी चीजों का अंत हुआ, रैना तेरा क्या कहना, भारतीय जर्सी में बेस्ट लेफ्ट हेंड बल्लेबाजों में से एक, जब भी फील्ड कर होते थे तब उन्होंने अपना सौ फीसदी दिया है)

(क्रिकेट में आज अलविदा कहने का दिन है, सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी का साथ चुना)

(बद्रीनाथ ने रैना के साथ बल्लेबाजी में की गई साझेदारियों को याद करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएँ थी)

(भारतीय टीम को दी गई सेवाओं के लिए धन्यवाद रैना, फ्लो में खेलते हुए देखकर अच्छे लगने वाले लेफ्ट हैण्ड बल्लेबाजों में से एक)

(भारत के लिए एक शानदार करियर के लिए बधाई हो रैना)

(शानदार करियर के लिए बधाई सुरेश, आपके डेब्यू टेस्ट में पार्टनरशिप और फील्ड पर हमारी बातें मुझे अभी भी याद है, भविष्य के लिए शुभकामनाएँ)


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...