Create
Notifications

सुरेश रैना ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा वो और किस टीम से खेलना पसंद करेंगे

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
Nitesh
ANALYST

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) फ्रेंचाइजी की पहचान बन चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा वो और किस टीम के लिए खेलना पसंद करेंगे।

आरजे रौनक के साथ इंटरव्यू में सुरेश रैना से पूछा गया कि अगर उन्हें आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की बजाय किसी और टीम से खेलने का मौका मिले तो वो किसके लिए खेलना चाहेंगे। इसके जवाब में रैना ने एक प्रमुख टीम का नाम लिया।

सुरेश रैना के मुताबिक वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना पसंद करेंगे

सुरेश रैना ने कहा कि वो चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना पसंद करेंगे। क्योंकि दिल्ली उनके होमटाउन मुरादनगर से दो घंटे की दूरी पर ही है और इसी वजह से वो इस फ्रेंचाइज के लिए खेलना चाहेंगे। सुरेश रैना ने कहा कि दिल्ली उनके घर के करीब है और इसी वजह से वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना चाहेंगे।

रैना ने कहा "दिल्ली है, घर भी पास है। मुरादनगर से पास है और काफी दोस्त हैं उस टीम में, इसलिए मैं दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलना चाहूंगा।"

सुरेश रैना आईपीएल के लिए इस वक्त दुबई में हैं जहां पर वो बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस में बिजी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में वो दूसरे पायदान पर हैं और टीम चाहेगी कि प्लेऑफ में जगह बनाकर चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की जाए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का ख़िताब तीन बार जीता है। आईपीएल की सबसे सफल टीमों की बात करें, तो उसमें चेन्नई सुपर किंग्स का नाम जरूर आता है। सुरेश रैना भी धोनी के साथ इस टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now