Create

सुरेश रैना ने मैच के दौरान तिलकरत्ने दिलशान को मारने का किया प्रयास, देखें वीडियो 

Ankit
दिलशान और रैना के बीच हुई मजेदार नोकझोक
दिलशान और रैना के बीच हुई मजेदार नोकझोक

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स (India Legends) और श्रीलंका लीजेंड्स (Srilanka legends) के बीच खेला गया, जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की कप्तानी वाली इंडिया टीम ने 33 रनों से मैच जीत लिया। इंडिया लीजेंड्स ने लगातार दूसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया।

फाइनल मुकाबले के दौरान इंडिया के सुरेश रैना और श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान के बीच मजेदार नोकझोक देखने को मिली। दरअसल, जब जीत के लिए मिले 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका लीजेंड्स के सलामी बल्लेबाज दिलशान क्रीज से कुछ आगे निकले तो फील्डिंग कर रहे रैना गेंद पकड़कर श्रीलंकाई बल्लेबाज की तरफ तेजी से बड़े। इस बीच रैना ने आक्रामक अंदाज में गेंद को दिलशान की ओर फेंकने का इशारा किया। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों के बीच यह भिड़ंत मजेदार थी, जो दोनों के गले मिलने के साथ खत्म हो गई। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

श्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने फाइनल मुकाबले में निराश किया और सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, दिलशान को उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। दिलशान ने बल्ले से छह मैचों में 32.00 की औसत और 141.18 की स्ट्राइक रेट से 192 रन बनाए। वह मौजूदा सीजन में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। दिलशान ने एक शतक भी लगाया था। दूसरी तरफ गेंदबाजी में उन्होंने पांच विकेट लिए थे।

वहीं सुरेश रैना के लिए रोड सेफ्टी का यह सीजन ज्यादा खास नहीं रहा। उन्होंने छह मैचों में 19.75 की औसत और 143.63 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 79 रन ही बनाए। इस बीच वह कोई अर्धशतक नहीं लगा सके और 33 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा। भले ही रैना बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हों लेकिन उन्होंने अपनी फील्डिंग में कमाल किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में बेन डंक का जबरदस्त कैच पकड़ा था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment