नए साल से पहले छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड पहुंचे सुरेश रैना, बर्फीली वादियों से साझा की तस्वीर 

Neeraj
स्विट्जरलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं सुरेश रैना
स्विट्जरलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं सुरेश रैना

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रैना अपने से जुड़ी हर नई अपडेट को फैंस को देने के लिए, इसी का सहारा लेते हैं। इन दिनों बाएं हाथ का यह बल्लेबाज स्विट्जरलैंड में अपनी छुट्टियां मना रहा है। रैना ने वहां की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जैसे कि सब जानते हैं, इस साल को खत्म होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन और बचे हैं। ऐसे में ज्यादातर लोग नए साल की शानदार तरीके की शुरुआत करने के लिए विदेशों में घूमने निकले गए हैं। रैना भी उन्हीं लोगों में से एक हैं। वर्तमान समय में चेन्नई सुपर किंग्स का यह पूर्व खिलाड़ी स्विट्जरलैंड में साल के आखिरी दिनों का लुत्फ़ उठा रहा है। वहां की एक तस्वीर रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है जिसमें वो बर्फीली वादियों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा,

कुछ बेहद खूबसूरत यादों के साथ 2022 का अंत। शानदार 2023 का इंतजार कर रहे हैं।

आईपीएल में मोटी रकम हासिल करने वाले युवा भारतीय खिलाड़ियों को रैना ने दी खास सलाह

गौरतबल है कि 'मिस्टर आईपीएल' के नाम से विख्यात सुरेश रैना IPL 2023 के ऑक्शन के समय जियो सिनेमा पर प्रसारित कार्यकम में एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा थे। उन्होंने ऑक्शन के दौरान लाइव कमेंट्री भी की थी। इस बीच ऑक्शन में कुछ अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को काफी बड़ी रकम भी हासिल हुई। इनमें शिवम मावी, मुकेश कुमार और विव्रांत शर्मा जैसे युवा खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। रैना ने इन सभी खिलाड़ियों को ऑक्शन के बाद अहम सलाह दी।

रैना ने कहा,

यह उनके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बढ़ने के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड है। ये खिलाड़ी आगे जा सकते हैं और भारत के लिए खेल सकते हैं। अपने परिवारों के लिए घर खरीद सकते हैं और उन्हें अपने शरीर की देखभाल पर पैसा खर्च करना चाहिए। आईपीएल टीमें उनके बिना खेलने के बारे में नहीं सोचती हैं। आने वाले सीजनों के लिए भी टीमें उन पर पैसे खर्च करती हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar