सुरेश रैना ने एक बार फिर दिखाया अपनी आवाज का जादू, फैन के साथ वीडियो में गाते हुए आये नजर 

एक फोटोशूट के दौरान सुरेश रैना
एक फोटोशूट के दौरान सुरेश रैना

सुरेश रैना (Suresh Raina) क्रिकेट के साथ-साथ गाना भी काफी अच्छा गाते हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने अपनी इस कला का भी प्रदर्शन किया है। रैना को गाना अच्छा लगता है और उन्होंने कहा भी है कि ये उनका शौक है। एक बार फिर से रैना अपने इसी शौक को पूरा करते हुए नजर आए हैं।

सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो अपने एक फैन से साथ बॉलीवुड गाने गाते हुए देखे जा सकते हैं। बता दें, उनके इस फैन का नाम हेमंत पंत है और वह गिटार बजाकर गाना गाते हैं। हेमंत अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और उनके काफी फॉलोअर्स भी हैं। सुरेश रैना उनके साथ ही गाना गाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में जहां हेमंत गिटार बजा रहे हैं और गाना गा रहे हैं तो वहीं रैना भी उनका साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों 'कुछ तो बता जिंदगी' और 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' जैसे गाने गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने कैप्शन में लिखा,

हम सभी को म्यूजिक की जरूरत है।

सुरेश रैना इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं। वो इसमें इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे हैं जिसमें सचिन, युवराज जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर इस टीम के कैप्टन हैं। उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन काफ़ी अच्छा रहा है।

बता दें, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में आज इंडिया लीजेंड्स आज अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलेगी। देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स का आमना सामना होगा। इंडिया लीजेंड्स ने अब तक इस लीग में चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उन्होंने जीत हासिल की है और दो मुकाबले बारिश के कारण बिना नतीजे के समाप्त हुए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar