क्रिकेट न्यूज़: सुरेश रैना ने अपनी मौत की झूठी अफवाह का खंडन किया

Ankit
Aयय

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया में उनके नाम पर फैलाई जा रही झूठी अफवाहों का खंडन किया है। दरअसल यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ लोगों ने एक रोड एक्सिडेंट में उनके निधन तक की बात कह दी थी। हालांकि ये महज एक अफवाह है, लेकिन इसे लेकर सुरेश रैना ने ट्वीट किया और अपने फैंस को इस अफवाह को नहीं मानने की सलाह दी है।

पिछले एक हफ्ते से यूट्यूब पर उनकी मौत की झूठी खबर के कई वीडियो शेयर किये जा रहे थे। इस झूठी खबर के चर्चा में आने के बाद रैना ने अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस मामले में स्पष्टीकरण दिया। रैना ने झूठी खबर फैलाने वाले चैंनलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी बात कही।

उन्होंने कहा कि, पिछले कुछ वक्त से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबर फैलाई जा रही है। इस झूठी खबर के बाद मेरा परिवार और मेरे दोस्त काफी परेशान हो गए हैं। आप सबसे मेरा निवेदन है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज कर दें। भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हूं। इसके अलावा जिन चैनलों ने इस तरह की अफवाह उड़ाई है, उनके खिलाफ भी मैंने रिपोर्ट दर्ज करवाया है और उम्मीद है कि उन पर भी जल्द ही सख्त कार्रवाई होगी।

आपको बता दें कि यह ऐसा कोई इकलौता मामला नहीं है। हाल ही में ऐसा ही मामला न्यूज़ीलैंड के क्रिकेटर नाथन मैकलम को लेकर भी सामने आया था। पिछले साल दिसंबर में किसी क्रिकेट प्रशंसक ने नाथन मैकलम की मौत की भी झूठी अफवाह फैला दी थी। जवाब में उनके भाई ब्रेंडन मैकलम ने झूठी खबरों का खंडन किया था।

उम्मीद है, रैना की प्रतिक्रिया जूठी अफवाहों के प्रसार पर अंकुश लगाने में मदद करेगी। ऐसी झूठी खबरों से न केवल शामिल व्यक्ति ही प्रभावित होता है, बल्कि वह उनके करीबी लोगों को भी दुःख पहुँचाती है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now