सुरेश रैना ने जमानत पर छूटने के बाद दिया एक बड़ा बयान

सुरेश रैना
सुरेश रैना

मुंबई में देर रात कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप में भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में सुरेश रैना को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। इस मामले में जमानत मिलने के बाद सुरेश रैना ने कहा कि उन्हें नियमों की जानकारी नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा कि मैं हमेशा से ही नियमों का पालन करता हुआ आया हूँ।

सुरेश रैना ने कहा कि मैं किसी शूट के सिलसिले में मुंबई में था। यह देर रात तक चलता रहा, इसके बाद मेरे किसी मित्र ने मुझे डिनर के लिए बुलाया था। रैना ने कहा कि देर रात मैं दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने वाला था लेकिन वहां रात के नियमों के बारे में मुझे जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का मैं हमेशा पालन करता हूँ। इस बार जानकारी के अभाव में ऐसा हो गया।

सुरेश रैना एयरपोर्ट के पास थे

सुरेश रैना मुंबई एयरपोर्ट के पास एक क्लब में थे। पुलिस ने वहां छापा मारकर 34 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें सुरेश रैना भी शामिल थे। सभी को कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में सुरेश रैना को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया।।

गौरतलब है कि सुरेश रैना अक्सर अपनी हर दिन के कार्यों के पोस्ट इन्स्टाग्राम पर डालते रहते हैं। उन्हें कई बार नेट प्रैक्टिस करते हुए देखा जाता है। इसके अलावा वह शूटिंग करते हुए भी दिखते हैं। जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट पर भी वह काम कर रहे हैं। युवा खिलाड़ियों को खेल की बारीकियां सिखाते हुए भी सुरेश रैना को देखा जाता रहा है।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

इस साल आईपीएल से पहले चेन्नई में महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने संन्यास का ऐलान कर दिया था। इसके बाद वह आईपीएल के लिए दुबई गए थे लेकिन किसी कारण से बिना खेले लौट आए थे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment