सुरेश रैना के 21 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हुए पूरे, स्पेशल पोस्ट लिखकर जताया आभार

सुरेश रैना ने अपने फॉलोवर्स को कहा धन्यवाद
सुरेश रैना ने अपने फॉलोवर्स को कहा धन्यवाद

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या भी काफी अधिक है। हाल ही में रैना के इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की संख्या 21 मिलियन पूरी हुई है और इसको लेकर वह काफी खुश हैं। रैना ने एक स्पेशल पोस्ट करते हुए अपने फ़ॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है और उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। रैना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा,

इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन लोगों की फैमिली पूरी हो गई है। आप सभी ने मेरे ऊपर जो प्यार और समर्थन लुटाया उसके लिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं। अपने लम्हें को आपके साथ शेयर करने का मौका देने के लिए मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता। और भी बहुत कुछ आना अभी बाकी है। आप सभी का बहुत आभारी हूं। चलिए साथ में आगे बढ़ते रहा जाए।

जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं रैना

रैना लगभग एक हफ्ते से लगातार ट्रेनिंग कर रहे हैं और लोग यह सोचने को मजबूर हैं कि वह कब मैदान पर वापसी करेंगे। लोगों को लगा था कि रैना इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। रैना ने साफ कर दिया है कि वह IPL में नहीं खेलने वाले हैं। रैना ने बताया है कि वह 10 सितंबर से शुरु हो रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के साथ मैदान पर वापसी करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने यह भी साफ किया है कि वह अब भारत की सभी प्रकार की घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। रैना ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से अनापत्ति प्रमाण पत्र हासिल कर लिया है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी इस बारे में जानकारी दे दी है। अब उनका टार्गेट विदेशी टी20 लीग्स में खेलने का है और उनके पास फिलहाल कई देशों की टी20 लीग के ऑफर भी हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment