सुरेश रैना ने संन्यास के कुछ घंटों बाद ही प्रमुख टी20 लीग से किया करार, हुई बड़ी घोषणा 

सुरेश रैना को खेलते देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित होंगे
सुरेश रैना को खेलते देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित होंगे

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कुछ घंटों पहले ही घरेलू क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और अब उनके प्रमुख टी20 लीग के साथ करार की पुष्टि हो चुकी है। रैना 10 सितम्बर से शुरू होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सीजन 2 में खेलते हुए नजर आएंगे। वह भारत की तरफ से शामिल होने वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम का हिस्सा होंगे। इस टीम की कप्तानी सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं और रैना को एक बार फिर से एक्शन में देखना उनके समर्थकों के लिए काफी रोमांचकारी पल होगा।

आईपीएल 2022 में अनसोल्ड रहने के बाद रैना ने कई महीनों तक क्रिकेट खेलने से दूरी बना ली थी। हालाँकि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में लगातार अपने बल्लेबाजी अभ्यास के वीडियो साझा किये और फैंस को वापसी का संकेत दिया था। फैंस तब यह समझ नहीं पा रहे थे कि दिग्गज बल्लेबाज किस टूर्नामेंट के माध्यम से वापसी करेगा लेकिन अब आधिकारिक तौर पर उनके रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सीजन 2 में खेलने की पुष्टि हो चुकी है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ट्विटर अकाउंट से उनके शामिल होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

अपनी नर्व्स को होल्ड करिये, हमारे पास आपके लिए कुछ और है! सुरेश रैना, जो सभी 3 प्रारूपों में 100 स्कोर करने वाले पहले भारतीय हैं, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के दूसरे सीज़न के लिए इंडिया लीजेंड्स में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उम्मीद की जा रही थी कि अपने संन्यास के बाद सुरेश रैना अलग-अलग टी20 लीग्स में खेलते हुए दिखेंगे और अब इसकी शुरुआत हो चुकी है। आगे बाएं हाथ का यह दिग्गज बल्लेबाज और भी कई प्रमुख लीग्स का हिस्सा बन सकता है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन 10 सितम्बर से 1 अक्टूबर के बीच होगा और इस बार कुल आठ टीमें हिस्सा लेने वाली हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2 के लिए इंडिया लीजेंड्स का स्क्वाड

सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, सुरेश रैना इरफ़ान पठान, युसूफ पठान, हरभजन सिंह, मुनफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar