Create

Suresh Raina ने सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह से सीखी गोल्फ की बारीकियां, पोस्ट किया वीडियो

रैना ने सचिन और युवराज से सीखा गोल्फ
रैना ने सचिन और युवराज से सीखा गोल्फ
Neeraj Pandey

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) एक बार फिर से मैदान पर वापस आ चुके हैं। रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के लिए मैदान पर वापसी की है और यहां पर वह अपने पुराने साथियों के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं। इस टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स की टीम के लिए रैना के अलावा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे दिग्गज भी खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय बाद यह सब खिलाड़ी एक साथ हुए हैं और सभी इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। रैना ने अपने चाहने वालों को बताया है कि वह गोल्फ में माहिर सचिन, युवराज और एस बद्रीनाथ से इस खेल की बारीकियां सीख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर ने एक बेहतरीन शॉट लिया और फिर रैना को भी शॉट लेना सिखाया गया।

हाल ही में रैना ने खेला था इंडिया लेजेंड्स के लिए मुकाबला

रैना ने 10 सितंबर को इंडिया लेजेंड्स के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मुकाबला खेला था और इस मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। कानपुर के अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए रैना ने 22 गेंदों में 33 रनों की शानदार पारी खेली थी। रैना ने अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया था। इसके अलावा गेंदबाजी में रैना ने दो ओवर में 15 रन खर्च किए थे, लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था।

रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास लिया है। रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के लिए आईपीएल एवं अन्य भारतीय घरेलू मैचों को अलविदा कह दिया। इसके अलावा अब उनका लक्ष्य विदेशी टी20 लीग में खेलने का भी है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...