Hindi Cricket News - अंबाती रायडू का बड़ा बयान, कहा सुरेश रैना करेंगे भारतीय टीम में वापसी

सुरेश रैना और अंबाती रायडू
सुरेश रैना और अंबाती रायडू

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख बल्लेबाज अंबाती रायडू ने सुरेश रैना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रैना के अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है और वो भारतीय टीम में वापसी जरुर करेंगे। रायडू ने कहा कि रैना काफी अच्छे टच में लगे रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पोस्टपोन हो गया।

चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पेज पर लाइव चैट के दौरान अंबाती रायडू ने कहा कि सुरेश रैना के अंदर काफी क्रिकेट बची हुई है। मैं उनके लिए शर्त लगा रहा हूं कि वो भारतीय टीम के लिए वापसी जरुर करेंगे। रायडू ने कहा कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में रैना के साथ काफी अच्छी ट्रेनिंग की। उन्होंने कहा कि वो सुरेश रैना को 16 साल की उम्र से ही जानते हैं।

अंबाती रायडू ने इसके अलावा एम एस धोनी और रोहित शर्मा की कप्तानी की तुलना पर भी अहम प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि रोहित ने कप्तानी के गुर धोनी से ही सीखे हैं।

ये भी पढ़ें: अगर डीआरएस होता तो अनिल कुंबले 900 विकेट चटकाते - गौतम गंभीर

रायडू ने कहा कि धोनी हम सभी के कप्तान रहे हैं, तो जो भी आज रोहित शर्मा के अंदर कप्तानी के गुर हैं वो धोनी की वजह से हैं। रोहित ने धोनी से काफी कुछ सीखा है। मुझे लगता है कि वो सही दिशा में जा रहे हैं। हालांकि उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है और धोनी जैसी सफलता हासिल करनी है लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वो उस मुकाम तक जरुर पहुंचेंगे।

इसके अलावा रायडू ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के सेटअप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि दोनों टीमों में काफी अंतर है और वो सीएसके की टीम के साथ ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करते हैं। रायडू ने कहा कि अगर वो रिटायर भी होते हैं तो सीएसके उनकी पसंदीदा टीम रहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now