सुरेश रैना ने अपने बेटे को तीसरे जन्मदिन के मौके पर बेहद खास अंदाज़ में किया विश, साझा की प्यारी तस्वीर 

Neeraj
सुरेश रैना-प्रियंका के दो बच्चे हैं
सुरेश रैना-प्रियंका के दो बच्चे हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का बेटा रियो 23 मार्च यानी आज तीन साल का हो गया है। इस खास मौके पर सुरेश रैना ने अपनी बेटी और बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। रैना का ये पोस्ट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रैना ने पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

मेरे प्यारे रियो को तीसरा जन्मदिन मुबारक। आप आकार में भले ही छोटे हों, लेकिन आपने हमारे दिलों में सबसे बड़ी जगह जीत ली है। आपकी हँसी और आनंददायक ऊर्जा ने हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ ला दी हैं। आपको बढ़ते और सीखते हुए देखना सबसे बड़ा उपहार रहा है। आपने हमें दिखाया है कि बिना शर्त प्यार का सही मायने में क्या मतलब है। आपका विशेष दिन अंतहीन हंसी, स्वादिष्ट ट्रीट्स और दुनिया के सभी प्यार से भरा हो। यहां हमारे छोटे चैंपियन के साथ रोमांच का एक और साल है।

वहीं, बात क्रिकेट की करें तो रैना ने अभी हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) के तीसरे चरण में हिस्सा लिया था। वह गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा की ओर से खेले थे। हालाँकि, टूर्नामेंट के दौरान उनका बल्ला शांत रहा था और बाएं हाथ का दिग्गज बल्लेबाज पांच मैचों की चार पारियों में 22.25 की औसत से 89 रन ही बना पाया था।

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में इंदौर नाइट्स की कमान संभाल रहे हैं सुरेश रैना

वर्तमान समय में सुरेश रैना लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2023 में इंदौर नाइट्स की कप्तानी कर रहे हैं। टूर्नामेंट में खेले अपने पहले मैच में रैना ने नागपुर निन्जास के खिलाफ तूफानी पारी खेलते हुए 45 गेंदों में नाबाद 90 रन बनाये, जिसमें दस चौके और चार छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत टीम ने पूरे ओवर खेलकर 6 विकेट खोकर 209 रन बनाये। जवाबी पारी में हरभजन सिंह की अगुवाई वाली नागपुर 7 विकेट गंवाकर 198 रन ही बना पाई थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now