सुरेश रैना ने खास सन्देश के साथ सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, साझा की पुरानी तस्वीर 

Neeraj
 सुरेश रैना ने सलमान खान की दी जन्मदिन की बधाई
सुरेश रैना ने सलमान खान की दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के मेगा स्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस और करीबी दोस्त जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम भी शामिल है। सलमान को बर्थडे विश करने के लिए रैना ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसके साथ उन्होंने प्यारा सा सन्देश भी लिखा है, जो वायरल हो रहा है।

सलमान खान आज 57 साल के हो गए हैं और उनकी गिनती भारत के सबसे सफल अभिनेताओं में होती है। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी उनकी एक्टिंग और स्टाइल के दीवाने हैं। रैना भी उन लोगों में शामिल हैं जो सलमान के लम्बे अरसे से फैन रहे हैं। अपने पसंदीदा एक्टर के जन्मदिन पर बाएं हाथ के खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा,

दिग्गज अभिनेता सलमान खान को जन्मदिन की बधाई। आपको आनंदमय यादों से भरे दिन और एक अद्भुत वर्ष की शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार भाई।

"बेन स्टोक्स को कप्तानी के लिए तैयार करेंगे धोनी" - रैना

जैसा कि सब जानते हैं कि आईपीएल 2023 महेंद्र सिंह धोनी के उनके आईपीएल करियर का आखिरी सीजन होने वाला है। धोनी भी इस बात के संकेत कई बार दे चुके हैं। सीएसके के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि धोनी के बाद बेन स्टोक्स चेन्नई टीम के कप्तान बनने के प्रमुख दावेदार बन सकते हैं। धोनी आईपीएल के आगामी सत्र में स्टोक्स को निश्चित तौर पर कप्तान के रूप में तैयार करेंगे।

क्रिकेट नेक्स्ट को दिए अपने इंटरव्यू में रैना ने कहा,

निश्चित रूप से, एमएस स्टोक्स को तैयार करेंगे। वह एक विश्व चैंपियन हैं और उन्होंने टी 20 विश्व कप में टीम के लिए वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। उनके नेतृत्व में इंग्लैंड ने पाक टीम को उनकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में हराया। इसलिए, वह दिमाग के अच्छे फ्रेम में हैं। साथ ही चेन्नई कैंप में युवाओं के लिए उनका क्रिकेटिंग दिमाग बहुत उपयोगी होगा। चेन्नई की भीड़ उन्हें प्यार करने वाली है। मुझे उम्मीद है कि वह इसका आनंद लेंगे और सीएसके के लिए बहुत सारे 'व्हिस्टल पोड़ू' करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now