Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी पर सुरेश रैना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज
भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज
SENIOR ANALYST
Modified 31 Dec 2020
न्यूज़

दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने तेज गेंदबाज श्रीसंत (S Sreesanth) की क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल श्रीसंत ने बैन के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की है। उन्हें सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की टीम में शामिल किया गया है। बुधवार को उन्हें उनके राज्य की कैप दी गई। इस पर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने उन्हें शुभमकामनाएं दी हैं।

श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप दिए जाने का वीडियो शेयर किया। इस पर सुरेश रैना ने कमेंट कर उन्हें मुबारकबाद दी। उन्होंने लिखा " गुड लक, दोबारा उसी जादुई स्पेल का इंतजार है।"

श्रीसंत के पोस्ट पर सुरेश रैना का कमेंट
श्रीसंत के पोस्ट पर सुरेश रैना का कमेंट

सुरेश रैना और श्रीसंत एक साथ काफी क्रिकेट खेल चुके हैं

आपको बता दें कि सुरेश रैना और श्रीसंत एकसाथ भारत के लिए काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। दोनों ही खिलाड़ी 2011 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा थे। सुरेश रैना अब संन्यास ले चुके हैं। जबकि श्रीसंत ने काफी लंबे समय बाद मैदान में वापसी की है।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे दिग्गज खिलाड़ी जो अपने पिता से ज्यादा सफल क्रिकेटर बने

श्रीसंत टीम में चयन के बाद काफी खुश नजर आए और ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में संजू सैमसन की कप्तानी में श्रीसंत खेलेंगे। 

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए केरल के इस खिलाड़ी ने लिखा कि एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कोई चीज नहीं है जिसने खुद को फिर से बनाया। सभी को मेरा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया और प्यार।

2013 में हुए आईपीएल के लिए स्पॉट फिक्सिंग आरोप में श्रीसंत को आजीवन बैन किया गया था। बाद में हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत का आजीवन प्रतिबन्ध हटाने का आदेश बीसीसीआई को दिया था। इससे एक बार फिर से श्रीसंत के खेलने के आसार बने। अब देखना होगा कि उनकी गेंदबाजी कैसी रहती है।

ये भी पढ़ें: रणजी ट्राफी के 3 दिग्गज कप्तान जो कभी भी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले

Published 31 Dec 2020, 09:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now