बारिश के दौरान गिटार बजाकर मस्ती करते हुए नजर आये प्रमुख टीम के खिलाड़ी, देखें वीडियो 

Ankit
सरे के खिलाड़ी बारिश के दौरान मस्ती करते हुए दिखे
सरे के खिलाड़ी बारिश के दौरान मस्ती करते हुए दिखे

इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट डिवीजन वन (County Championship Division One) में सरे (Surrey) और लंकाशायर (Lancashire) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन बारिश का खलल देखने को मिला। ऐसे में जब बारिश के चलते खेल रोका गया तब सरे के खिलाड़ियों ने अपने ड्रेसिंग रूम में गिटार बजाकर मनोरंजन किया, जिसकी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है।

दरअसल, मैच के दूसरे दिन जब सरे की टीम अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी, तब बारिश के कारण खेल रोका गया। ऐसे में सरे के एक खिलाड़ी ने गिटार बजाना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गिटार बजा रहे खिलाड़ी के सामने कप्तान रोरी बर्न्स भी मौजूद थे। बारिश के बीच गिटार के साथ सरे के खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आए।

स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'बारिश में देरी होने पर अपना मनोरंजन खुद करना होगा।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक सरे ने अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं और फ़िलहाल 389 रनों से पिछड़ रही है। दूसरे दिन के स्टंप्स तक क्रीज पर कैमरून स्टील (29) और जॉर्डन क्लार्क (4) नाबाद हैं। बता दें लंकाशायर ने पहले खेलते हुए अपनी पहली पारी में 512 रन बनाए थे। लंकाशायर के ओपनर कीटन जेनिंग्स अपना दोहरा शतक लगाने से चूक गए थे। उन्होंने 199 रन बनाए थे जबकि जॉर्ज बाल्डरसन ने 97 रनों की पारी खेली थी।

गौरतलब हो कि काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन में लंकाशायर और सरे ने 13-13 मैच खेल लिए हैं। सरे ने आठ मैच जीते हैं जबकि पांच मैच ड्रॉ रहे हैं और वह अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद है। दूसरी तरफ लंकाशायर ने छह जीत दर्ज की है और एक में हार झेली है। वहीं छह मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुए हैं।

Edited by Prashant Kumar