Create

मनीष पांडे को तीसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने को लेकर सूर्यकुमार यादव की बड़ी प्रतिक्रिया

मनीष पांडे
मनीष पांडे
reaction-emoji
Nitesh

भारत के अनुभवी बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) की वनडे टीम में जगह को लेकर दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मनीष पांडे श्रीलंका के खिलाफ पहले दोनों मैचों में फ्लॉप रहे। हालांकि इसके बावजूद उन्हें लगातार तीसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। सूर्यकुमार यादव ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव से मनीष पांडे को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "ये पूरी तरह से टीम मैनेजमेंट का फैसला था। मैं इस फैसले में शामिल नहीं था। मनीष पांडे काफी जबरदस्त तरीके से बैटिंग कर रहे हैं और हमने प्रैक्टिस मैचों में भी ऐसा देखा था। हमने इंट्रा-स्क्वाड मुकाबले भी खेले थे और पिछले मैच में उन्होंने अच्छी बैटिंग की थी लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए थे। उन्हें टीम में शामिल करने का फैसला मेरा नहीं था और इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं।"

मनीष पांडे वनडे सीरीज में रहे पूरी तरह फ्लॉप

मनीष पांडे श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे। उन्हें वनडे सीरीज के तीनों ही मैचों में खेलने का मौका मिला। हालांकि वो इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और तीनों मैचों को मिलाकर सिर्फ 74 रन ही बना सके। मनीष पांडे ने तीन मैचों में 26, 37 और 11 रन बनाए।

मनीष पांडे की अगर बात करें तो अपने डेब्यू से लेकर अभी तक वो भारतीय टीम में नियमित तौर पर जगह नहीं बना पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जब उन्होंने शानदार शतक लगाया था तब ऐसा लगा था कि वो लंबी रेस के घोड़े साबित होंगे। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने अपनी लय खो दी और टीम में भी जगह गंवा बैठे।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने तीसरे वनडे में भारत को हरा दिया। बारिश की वजह से मैच 47 ओवरों का कर दिया गया और भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 43.1 ओवर में सिर्फ 225 रन पर सिमट गई। डकवर्थ लुईस नियम से श्रीलंका को 227 रनों का लक्ष्य मिला जिसे उन्होंने 39 ओवर में 7 विकेट पर हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...