Create

'सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज हो सकते हैं'

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और इस बार यह यूएई में खेला जाना है। इसके साथ ही कई तरह की अटकलें, बयानबाजी और पूर्वानुमान भी लगाए जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग भी भारतीय क्रिकेट को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए हैं। इस बार भी उन्होंने एक बयान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर दिया है। उन्होंने कहा कि यादव टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज बन सकते हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर हॉग ने कहा कि मुझे लगता है कि वह (सूर्यकुमार यादव) इस विशेष टूर्नामेंट में फर्क करने वाले हैं। अगर वह मैदान पर जाकर इसी तरह से गेंदबाजों को शॉट जड़ते हैं, तो मुझे लगता है कि वह भारत के लिए टूर्नामेंट सेट करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव भारत के लिए ऐसे व्यक्ति हैं जिनको इस टी20 वर्ल्ड कप में देखा जाएगा। मुझे लगता है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द सीरीज हो सकते हैं। यह अब तक की एक बड़ी कॉल है।

पूर्व कंगारु गेंदबाज ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव निश्चित रूप से वर्ल्ड कप में होंगे। रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग करेंगे और आपके पास सूर्यकुमार यादव नंबर 3 पर आएंगे। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने खेल का विस्तार किया है। वह दोनों पैरों का उपयोग करते हुए आप पर आक्रमण कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव के बारे में इस तरह के बयान इसलिए आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ समय में खुद के अंदर वह क्षमता दर्शाई है। यादव ने घरेलू क्रिकेट लेकर आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी कलात्मक बल्लेबाजी का प्रदर्शन बखूबी किया है। ऐसे में उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होते हुए निश्चित रूप से देखा जा सकता है।

श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज के बाद एक टी20 मैच में भी उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। उसे देखते हुए उन्हें इंग्लैंड में टेस्ट टीम का हिस्सा भी बनाया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि टी20 वर्ल्ड कप में भी सभी नजरें सूर्यकुमार यादव पर जरुर होंगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment