Create

सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर में रोहित शर्मा के योगदान को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा का योगदान उनके करियर ग्रोथ में काफी ज्यादा रहा है। उन्होंने उनके ऊपर काफी भरोसा जताया।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

जबसे मैं डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहा हूं तबसे रोहित शर्मा मुझे देख रहे हैं और मेरे गेम के बारे में बात कर रहे हैं। जब मैं आईपीएल 2018-19 में आया तो हमारी आपस में मेरी गेम को लेकर काफी बात होती थी। वो मुझे बताते थे कि मैं कैसे सुधार कर सकता हूं, प्रेशर को कैसे हैंडल कर सकता हूं और गेम को कैसे आगे ले जाना है। मेरे गेम को लेकर हमारे बीच काफी ज्यादा बात होती थी। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। मुझे काफी खुशी है कि उन्होंने मेरे ऊपर काफी कॉन्फिडेंस दिखाया है।

रोहित शर्मा ने खराब फॉर्म के दौरान मुझे काफी सपोर्ट किया था - सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव के मुताबिक जब वो आईपीएल के दौरान रन नहीं बना पा रहे थे तो रोहित शर्मा ने उनके ऊपर काफी विश्वास जताया था और वो अब उस पर खरा उतरना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा,

मुझे अभी भी याद है जब आईपीएल 2021 के सेकेंड लेग के दौरान मेरा फॉर्म खराब चल रहा था तो रोहित शर्मा ने मुझे काफी सपोर्ट किया था। जिस तरह से चीजें चल रही हैं मैं रन बनाकर और टीम को मैच जिताकर रोहित शर्मा के भरोसे पर खरा उतरना चाहता हूं।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई थी। उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए काफी प्रभावित किया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...