Create

सूर्यकुमार यादव ने दिया अपनी चोट पर अपडेट, चाहने वालों के लिए शेयर किया स्पेशल मैसेज

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

बीते कुछ महीनों में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। खासतौर से टी-20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार ने मध्यक्रम को बेहतरीन ताकत प्रदान की है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में सूर्यकुमार का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। हालांकि, इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ शुरू हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज (IND vs SL) में वह हिस्सा नहीं ले पाए।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से ठीक पहले चोटिल होने के कारण सूर्यकुमार इससे बाहर हो गए थे। फिलहाल वह रिहैब से गुजर रहे हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने चाहने वालों को अपनी चोट से संबंधित जानकारी दी है और कहा है कि वह जल्द ही मैदान में लौटेंगे।

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा,

चोटिल होना हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन आपके प्यार, सहयोग और समर्थन ने मुझे हमेशा आगे बढ़ने की ताकत दी है। जोश अब भी काफी ज्यादा है, जल्द ही आपसे मिलता हूं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे सूर्यकुमार

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में सूर्यकुमार को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। खास तौर से सीरीज के आखिरी मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। आखिरी मैच में सूर्यकुमार ने सात छक्के लगाते हुए 31 गेंदों में 65 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर पांचवे विकेट के लिए 37 गेंदों में 91 रनों की बेहतरीन साझेदारी की थी।

मार्च 2021 में टी-20 अतंरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले 31 वर्षीय सूर्यकुमार ने अब तक खेले 14 मैचों में 39 की औसत के साथ 351 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार की खास बात यह है कि उन्होंने ये रन 165.57 की स्ट्राइक-रेट से बनाए हैं और अधिकतर मैचों में फिनिशर का रोल शानदार तरीके से निभाया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment