Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह पहले ही पक्की कर ली है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

सूर्यकुमार यादव एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं
सूर्यकुमार यादव एक जबरदस्त बल्लेबाज हैं
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पहले ही अपनी जगह भारतीय टीम में पक्की कर ली है।

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में सिर्फ 8 मैच ही खेले थे, लेकिन उसमें 145.67 की स्ट्राइक रेट और 43.29 की औसत से 303 रन बनाए थे। वहीं भारतीय टीम के लिए भी उनका रिकॉर्ड काफी प्रभावशाली रहा है। ऐसे में इस वक्त सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में एक शानदार बल्लेबाज हैं, जो किसी नंबर पर आकर विरोधी टीमों के छक्के छुड़ा सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप करने की संभावना काफी कम है - संजय मांजरेकर

सूर्यकुमार यादव को इंजरी की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया था लेकिन आयरलैंड सीरीज के लिए उनका टीम में सेलेक्शन हुआ है। स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर से पूछा गया कि क्या आयरलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करके सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम में अपनी जगह पुख्ता कर सकते हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा सूर्यकुमार की जगह टी20 वर्ल्ड कप के लिए पहले ही पुख्ता हो चुकी है।

उन्होंने कहा 'मेरे हिसाब से सूर्यकुमार यादव पहले ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टिकट कंफर्म कर चुके हैं। मुझे नहीं लगता है कि सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए ड्रॉप किया जाएगा। बिना किसी शक के वो अपने आपको पहले ही साबित कर चुके हैं।'

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच का पासा पलटने की क्षमता रखते हैं। इसलिए उन्हें जरूर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...