Create

सूर्यकुमार यादव ने की रोहित शर्मा से मुलाकात, फोटो हुआ वायरल

फोटो क्रेडिट - सूर्यकुमार यादव ट्विटर अकाउंट
फोटो क्रेडिट - सूर्यकुमार यादव ट्विटर अकाउंट
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय वनडे टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका जाने के लिए चुने गए सूर्यकुमार यादव की मुलाक़ात रोहित शर्मा से हुई। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यादव ने रोहित शर्मा के साथ मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हालांकि रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका नहीं जाएंगे, उनकी जगह केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है।

रोहित शर्मा को हाल ही में एकदिवसीय कप्तान बनाया गया है लेकिन वह टीम के लिए यह कार्य नहीं कर पाएंगे। रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा पाएंगे। वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवरी से गुजर रहे हैं। भारतीय टीम भी बेंगलुरु में ही है। कुछ दिनों में वनडे टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेगी।

रोहित शर्मा बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन में थे। उन्हें टेस्ट टीम के उप-कप्तान के रूप में भी नियुक्त किया गया था, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ से भी चूक गए। टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी करते समय रोहित शर्मा को चोट लगी थी। इसके बाद वह लम्बे प्रारूप की सीरीज से बाहर हो गए। वनडे टीम का चयन करने से पहले सेलेक्टर्स ने इंतजार किया था कि रोहित फिट हो जाए, लेकिन समय पर ऐसा नहीं होने के बाद टीम का ऐलान कर दिया गया। इसमें केएल राहुल को कप्तान बनाया गया, वहीँ जसप्रीत बुमराह को एकदिवसीय क्रिकेट में उपकप्तान बनाया गया है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पन्त, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...