Create

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपनी धुआंधार पारी को लेकर दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो किसी भी पोजिशन पर खेल सकते हैं और आज वो गेम को फिनिश करके ही जाना चाहते थे।

भारत ने कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को छह विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाया। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 19 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर भी 13 गेंद पर 24 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

मैं मैच को फिनिश करके लौटना चाहता था - सूर्यकुमार यादव

इस जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,

ओस को देखते हुए ऋषभ पंत और मैंने स्क्वायर खेलने का फैसला किया क्योंकि आउटफील्ड काफी तेज थी। मैं किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी कर सकता हूं लेकिन आज परिस्थितियां अलग थी। मैं गेम को फिनिश करके आना चाहता था। मुझे खुशी है कि मैं नाबाद रहा और टीम को जीत दिलाकर लौटा। वेंकटेश अय्यर जब क्रीज पर आए तो ज्यादा रन नहीं बनाने थे, इसीलिए मैंने उनसे कहा कि कोई आक्रामक शॉट खेलने की जरूरत नहीं है। मैं काफी खुश हूं जिस तरह से उन्होंने अपना गेम खेला। स्पिनरों ने इस मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की। ओस की वजह से हमें काफी फायदा हुआ।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment