सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 मुकाबले में अपनी जबरदस्त शतकीय पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में अपनी जबरदस्त शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक उनके इस शतक के बाद उनकी काफी तारीफ हुई लेकिन टीम को मैच ना जिता पाने की कमी उन्हें खल रही थी।

नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक लगाया। 216 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही थी। टीम ने पावरप्ले में ही अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने अकेले दम पर इंडियन टीम को मैच में बनाए रखा। उन्होंने 55 गेंद पर 14 चौके और 6 छक्के की मदद से 117 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी ये शानदार पारी टीम को हार से नहीं बचा पाई थी।

मेरे पास टीम को जिताने का मौका था - सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव के मुताबिक वो अपनी व्यक्तिगत पारी से तो खुश थे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाने से दुखी जरूर थे। उन्होंने कहा 'ये काफी अच्छी बात होती है जब आपको अच्छा परफॉर्म करने के लिए मोटिवेशन मिलता है। मैंने शतक बनाया और निश्चित तौर पर अपने पर्सनल माइलस्टोन से खुश था। हालांकि एक दूसरा पहलू ये भी है कि मैं टीम को मैच जिता सकता था। वो मौका हमारे पास था। मैं वहां पर और क्या बेहतर कर सकता था, वो मेरे लिए ज्यादा जरूरी है। हालांकि इस तरह की तारीफ मिलने से मुझे काफी अच्छा लगता है।'

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई थी। उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए काफी प्रभावित किया है। तीसरे टी20 में उनके शतक के बाद कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी काफी तारीफ की थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now