Create

सूर्यकुमार यादव ने सरफराज खान के शतक को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

सूर्यकुमार यादव ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी
सूर्यकुमार यादव ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी

चोट के बाद भारत और मुंबई के स्टार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं। इस बीच रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में मुंबई के खेल को लेकर सूर्यकुमार यादव खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए। उन्होंने शतक जड़ने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की सराहना की है। इसके अलावा डेब्यू रणजी में सुवेद पारकर के दोहरे शतक पर भी उनका बयान आया।

अपने ट्विटर हैंडल पर सूर्यकुमार ने लिखा है कि डेब्यू पर दोहरा शतक। सुवेद पारकर की खास पारी। सरफराज खान अपने सपनों को जारी रखे हुए हैं, और इसको देखकर मुझे काफी ख़ुशी है। सूर्यकुमार यादव ने इस ट्वीट में मुंबई क्रिकेट संघ को टैग करने के अलावा रणजी ट्रॉफी का हैश टैग इस्तेमाल किया है।

सरफराज खान पिछले कुछ समय से रणजी ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। 24 वर्षीय बल्लेबाज ने मंगलवार को प्रतियोगिता में अपनी पिछली 13 पारियों में 150 या उससे अधिक का छठा स्कोर बनाया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस तरह की फॉर्म में हैं।

Double hundred on Debut. Special knock Suved parkar. Very happy to see Sarfaraz khan continuing his Dream run. @MumbaiCricAssoc 💪 #RanjiTrophy

उनके अलावा रणजी डेब्यू करने वाले सुवेद पारकर ने प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन किया। वह अपने पहले ही मैच में शतक जड़कर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। ट्विटर पर भी उनके बारे में चर्चा हो रही है। पारकर ने शतक पूरा करने के बाद भी धैर्य से बैटिंग करते हुए इस शतक को दोहरे शतक में बदल दिया। वह 252 रन की पारी खेलकर आउट हुए। मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 647 रन बनाकर घोषित की।

मुंबई के लिए कुछ अन्य बल्लेबाजों ने भी रन बनाए। इनमें शम्स मुलानी और अरमान जाफ़र का नाम प्रमुख है। दोनो ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेली। इस तरह मुंबई ने रनों का अम्बार लगा दिया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment