थोड़ा टाइम तो लगेगा...सूर्यकुमार यादव ने वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

India Australia Cricket
सूर्यकुमार यादव ने वर्ल्ड कप में मिली हार को लेकर दिया बयान

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सूर्यकुमार यादव से जब पूछा गया कि क्या वो उस हार के सदमे से बाहर आ चुके हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि अभी इसमें थोड़ा टाइम तो जरूर लगेगा।

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में भारत को 6 विकेट से हराया और छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बने। भारत ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 240 का मामूली स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली और भारतीय फैन्स को एक बार फिर से निराश होना पड़ा। इस मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी काफी खराब रही। सूर्यकुमार यादव से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन वो भी फाइनल मुकाबले में बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इसके लिए सूर्यकुमार यादव की काफी आलोचना हुई थी।

इस हार को भुलाने में थोड़ा समय लगेगा - सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम के कप्तान हैं। इस सीरीज के आगाज से पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और इस दौरान वर्ल्ड कप में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। सूर्यकुमार यादव ने कहा,

इस हार को भुलाना मुश्किल है। इसमें थोड़ा समय लगेगा। ऐसा नहीं है कि अगली सुबह आप जगें और जो हुआ उसे सबकुछ भूल जाएं। ये काफी बड़ा टूर्नामेंट था और अगर हम जीतते तो काफी खुशी होती। हालांकि जब आप सुबह उठते हैं तो सूरज फिर उगता है। टनल के खत्म होने पर रोशनी आ जाती है। आपको आगे बढ़ना होता है। ये एक नई टी20 टीम है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। वर्ल्ड कप में हमारा सफर काफी अच्छा रहा था। जिस तरह से प्लेयर्स ने खेला, उससे फैंस और हमारी फैमिली काफी खुश थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता