Create

सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ छक्के मारने के सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने दिया जबरदस्त जवाब

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
सूर्यकुमार यादव मैदान में चारों तरफ शॉट लगाते हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ छक्के मारने के सवाल पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ ही छक्के नहीं लगाते हैं। तेज गेंदबाजों के खिलाफ भी उन्होंने दो छक्के लगाए थे।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए। इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए और उन्होंने जवाब दिया।

तेज गेंदबाजों के खिलाफ भी मैंने मारे छक्के - सूर्यकुमार यादव

वहीं सूर्यकुमार यादव से ये भी पूछा गया कि क्या टीम में उन्हें सिर्फ स्पिनर्स के खिलाफ अटैक करने का कोई रोल दिया गया है। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

सर, दो छक्के मैंने फास्ट बॉलर्स के खिलाफ भी मारे थे तो थोड़ा क्रेडिट तो बनता है, क्या बोलते हो ? मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं और किसी भी रोल को निभा सकता हूं। मैं हर एक परिस्थिति के लिए प्लान बनाता हूं। मुझे किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाए कोई दिक्कत नहीं है। मुझे पता है कि क्या करना है और मैं मुझे उससे कोई आपत्ति नहीं होती है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मोहाली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेटों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने शुरूआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। कंगारू टीम के विकेट भले ही गिरते रहे लेकिन उन्होंने शॉट्स लगाने बंद नहीं किए। यही वजह रही कि मेहमान टीम ने 19.2 ओवर में ही इस विशाल टार्गेट को हासिल कर लिया। भारतीय टीम की गेंदबाजी पहले मैच में बुरी तरह फ्लॉप रही थी और दूसरे मैच में वो जरूर इसमें सुधार करना चाहेंगे। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment