सूर्यकुमार यादव ने बनवाया नया टैटू, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

सूर्यकुमार यादव ने शेयर किया अपने नए टैटू का फोटो
सूर्यकुमार यादव ने शेयर किया अपने नए टैटू का फोटो

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पिछले कुछ समय से लगातार रन बनाने के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि, कुछ महीनों में वह चोट के कारण परेशान रहे हैं। यादव अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के अलावा अपने स्टाइल के साथ भी दर्शकों को चौंकाते रहते हैं। सूर्यकुमार टैटू बनवाने के कारण शौकीन हैं और उनके शरीर पर कई तरह के टैटू देखे जा सकते हैं। अब दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक नया टैटू बनवाया है।

सूर्यकुमार ने दाएं हाथ की कलाई में एक शानदार टैटू बनवाया है और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फैंस को उनका यह टैटू काफी ज्यादा पसंद आया है और उनके पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट आ रहे हैं। सूर्यकुमार ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने अपना पहला टैटू अपने माता-पिता के नाम का बनवाया था। इसके बाद उन्होंने अपने हाथ में अपने माता-पिता की फोटो बनवाई है।

IPL 2022 में खेलते दिखे थे सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखा गया था। चोट के कारण सूर्यकुमार ने शुरुआती कुछ मैच मिस किए थे, लेकिन फिर शानदार वापसी की थी। सूर्यकुमार पूरे सीजन नहीं खेल सके थे क्योंकि सीजन के अंत में एक बार फिर से वह चोटिल हो गए थे। उन्होंने इस सीजन खेले आठ मैचों में 43.29 की औसत और 145.67 की स्ट्राइक-रेट के साथ 303 रन बनाए थे।

बाएं हाथ में लगी चोट के बाद वह बैंगलोर में रिहैब से गुजर रहे हैं। ऐसा बताया गया था कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में चार हफ्तों का समय लगेगा। सूर्यकुमार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ जून से शुरु हो रही घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। उम्मीद है कि वह आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar