Create

"सूर्यकुमार यादव को दोबारा प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए"

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) का मानना है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में दोबारा शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि अगर सूर्यकुमार यादव फिट हैं तो फिर उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मौका मिलना चाहिए।

सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम का हिस्सा थे लेकिन पीठ दर्द के कारण वो न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला नहीं खेले थे। हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले उन्हें ट्रेनिंग सेशन के दौरान असिस्टेंट स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई के साथ देखा गया। फिजियो नितिन पटेल भी उनके ऊपर बारीकी निगाह बनाए हुए हैं।

सूर्यकुमार यादव की मिडिल ऑर्डर में वापसी होनी चाहिए - अजित अगरकर

अजित अगरकर का मानना है कि अगर सूर्यकुमार यादव की प्लेइंग इलेवन में वापसी होती है तो फिर रोहित शर्मा दोबारा ओपन कर सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की थी लेकिन वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान अजित अगरकर ने कहा,

मेरे हिसाब से अगर सूर्यकुमार यादव फिट हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में आना चाहिए और रोहित शर्मा को पारी की शुरूआत करनी चाहिए। हार्दिक पांड्या का फॉर्म निश्चित तौर पर एक चिंता का विषय है लेकिन अगर आपने दो मैचों में उनको सपोर्ट किया है तो फिर मुझे नहीं लगता है कि ज्यादा सोचना चाहिए। पिछले मैच में उन्होंने कुछ ओवर गेंदबाजी भी की थी। भारतीय टीम बेहतर बल्लेबाजी करना चाहेगी। जगह में बदलाव हुआ है और हो सकता है माइंडसेट में भी बदलाव आ जाए।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत का तीसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ है। भारतीय टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। वो लगातार दो मुकाबले हार चुके हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...